विक्रेता पंजीकरण फॉर्म

 इंडियन रेअर अर्थ्स लिमिटेड, विभिन्न आपूर्तियों और सेवाओं के निष्पादन के लिए विक्रेताओं के रूप में पंजीकरण के लिए पर्याप्त क्रेडेंशियल्स वाले प्रतिष्ठित, तकनीकी रूप से सक्षम और वित्तीय रूप से सुरक्षित विक्रेताओं से आवेदन आमंत्रित करती हैं माने मूल उपकरण निर्माता (ओईएम) / प्राधिकृत व्यापारी / स्टॉकिस्ट / सेवा प्रदाता / ठेकेदार आदि। उपरोक्त विक्रेता पंजीकरण कार्यक्रम का उद्देश्य वस्तुओं और सेवाओं की खरीद का विश्वसनीय स्रोत स्थापित करना है।

एमएसएमई आदेश, 2012 के लिए सार्वजनिक खरीद नीति के अनुपालन के प्रति हमारी वचनबद्धता को देखते हुए, विक्रेता पंजीकरण कार्यक्रम में सक्रिय भागीदारी के लिए एससी / एसटी उद्यमियों की स्वामित्व वाली सूक्ष्म और लघु मध्यम उद्यम (एमएसएमई) और एमएसएमई पर विशेष ध्यान आकर्षित किया गया है।
 
इच्छुक पार्टियों से वेंडर पंजीकरण फॉर्म डाउनलोड करने के लिए अनुरोध किया जाता है सभी मामलों में पूर्ण आवेदन एक सीलबंद लिफाफे में जमा किया जाना चाहिए जो स्पष्ट रूप से संबंधित इकाइयों को "सेवा प्रदाता / आपूर्तिकर्ता" के रूप में "विक्रेता पंजीकरण के लिए आवेदन"लिफाफे पर उत्कीीर्ण होना चाहिए ।
 
पंजीकरण फॉर्म डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें
 
अंतिम नवीनीकृत 17/10/2017